Oppo A78 5G Price 16जीबी रैम जैसे फीचर्स मीलते है

Published by atharv on

ओप्पो ने अपना Oppo A78 5G को लॉन्च कर दिया है इस फोन मे 8 जीबी की रैम और 8 जीबी की वर्चुअल रैम का सपोर्ट मिलता है। फोन को ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 प्रोसेसर से लैस किया गया है। फोन को 33 वाट सुपरवोक चार्जिंग सपोर्ट मिलता हे और इसके साथ यूजर्स को 8GB रैम और 128GB स्टोरेज भी मिलता है. Oppo A78 5G को कंपनी ने ग्लोइंग ब्लू और ग्लोइंग ब्लैक कलर ऑप्शन में पेश किया गया है। चलिए जानते हे Oppo A78 5G Price

Oppo A78 5G Price in India

Oppo A78 5G Price in India

ओप्पो A78 5G सिंगल स्टोरेज ऑप्शन में आता है। इसके 8GB रैम और 128GB स्टोरेज की कीमत 18,999 रुपये है। भारत में इसकी बिक्री शुरू होगी और बिक्री के दौरान इसे ग्राहक आईसीआईसीआई, एसबीआई, बीओबी, जैसी बैंकों से 10 प्रतिशत तक कैशबैक के साथ नो-कॉस्ट ईएमआई का लाभ उठा कर खरीद सकते हैं। इस फोन को ओप्पो इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट और अमेजन इंडिया पर से खरीदारी के लिए उपलब्ध हे।

यह भी पढ़े Best phone under 15000 india

Oppo A78 5G की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

ओप्पो ए78 5G में 6.5 इंच का एचडी प्लस LCD डिस्प्ले दीया गया है, जो 90Hz के रिफ्रेश रेट ओर 480 निट्स ब्राइटनेस पीक के साथ  1612×720 पिक्सल रिजॉल्यूशन मिलता है। ओप्पो के इस फोन के साथ मीडियाटेक डाइमेंसिटी 700 5G प्रोसेसर मीलता है।

स्टोरेज की बात करे तो इसमे 8 जीबी LPDDR4x रैम और 128 जीबी UFS 2.2 स्टोरेज के साथ आता है। फोन के साथ एक्सटेंडेड रैम का फीचर्स भी मीलता है, जिससे इसकी रैम को वर्चुअली 8 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है। फोन में माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट की मदद से भी स्टोरेज को बढ़ाया जा सकता है। 

Oppo A78 5G का कैमरा

फोन के कैमरा सेटअप की बात करें तो इसमे डुअल रियर कैमरा सेटअप मीलता है। जिसमें f/1.8 अपर्चर  वाला 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा सेंसर और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा सेंसर शामिल है। फोन मे सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। फोन के दोनों कैमरे 30fps पर फुल-एचडी वीडियो रिकॉर्ड करने में सक्षम हैं। कैमरे के साथ इसमे एआई पोर्ट्रेट रीटचिंग, एआई सीन एनहांसमेंट और अल्ट्रा नाइट मोड जैसे फीचर्स भी मीलते हैं।

यह भी पढ़े Realme 9 4G Review: कैसा हे यह 108MP कैमरा फोन जाने

Oppo A78 5G की बैटरी

ओप्पो A78 5G में 5,000mAh की बैटरी मिलती है। जो 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग के साथ आती है बैटरी को लेकर कंपनी का दावा है कि इस फोन को एक बार फुल चार्ज करने पर एक दिन तक चलाया जा सकता है। वहीं फोन को फुल चार्ज होने में करीब 60 मिनट का समय लगता है। फोन मे सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है।  


atharv

ATHARV एक प्रख्यात टेक गैजेट्स ब्लॉगर हैं, जिनके पास 6 साल का अनुभव है। वह नवीनतम तकनीकी उपकरणों की समीक्षाओं और उनके विश्लेषण में माहिर हैं। उनके पास विभिन्न गैजेट्स जैसे स्मार्टफोन्स, लैपटॉप्स, स्मार्टवॉच और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स का विस्तृत ज्ञान है। वह टेक अपडेट्स और टेक न्यूज की समीक्षा में विशेषज्ञता रखते हैं। उनके पास नवीनतम तकनीकी ट्रेंड्स और टेक न्युज का गहरा ज्ञान है, जिससे वे अपने पाठकों को सही और सटीक जानकारी प्रदान करते हैं। जीससे उन्हें सही तकनीकी उत्पाद चुनने में मदद करना। टेक्नोलॉजी के प्रति उनका जुनून और अनुभव उनके लेखन में स्पष्ट रूप से दिखाई देता है।