Google Pixel 7 Flipkart पर मील रहा धमाकेदार डिस्काउंट, 36,000 की मील रही छूट

Published by atharv on

Pixel 7 पर मिल रही 36,000 रुपये तक सस्ते में खरीदने का मौका है। फोन में 6.32 इंच की फुलएचडी प्लस OLED डिस्प्ले के साथ 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मीलता है।

Google Pixel 7 Flipkart sale

Google Pixel 7 Flipkart Sale: अगर Google Pixel 7 को सस्ते में खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यह मौका आपके लिए फायदेमंद साबित हो सकता है। जी हां Flipkart पर सेल की शुरुआत हो गई है। यह फ्लिपकार्ट सेल में Google Pixel 7  को 36,000 रुपये तक सस्ते में खरीदने का मौका है। आइए जानते है इस गूगल पिक्सल 7 के फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस के साथ इस पर मील रहे ऑफर्स के बारे में..

Google Pixel 7  पर ऑफर

ऑफर की बात की जाए तो Google Pixel 7  के 8GB RAM और 128GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 59,999 रुपये है।

Google Pixel 7 पर बैंक ऑफर

बैंक ऑफर की बात की जाए तो HDFC बैंक क्रेडिट कार्ड के ट्रांजेक्शन पर 7,000 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहा है। वहीं, एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड, अमेरीकन ऐक्सप्ररेस क्रेडिट कार्ड, ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड ओर SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड्स पर भी 7,000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल रहे है,

Google Pixel 7  पर एक्स्चेंज ऑफर

एक्सचेंज ऑफर में 29,000 रुपये तक बचत हो सकती है। हालांकि ध्यान देने वाली बात यह है कि एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ प्राप्त करने के लिए आपके द्वारा एक्सचेंज में दिए जाने वाले फोन की मौजूदा कंडीशन और मॉडल पर निर्भर करता है। वहीं एक्सचेंज ऑफर का पूरा लाभ मिलने पर फोन की कीमत सिर्फ 30,999 रुपये हो सकती है। अगर आप बैंक ऑफर ओर एक्स्चेंज बोनस का पूरा लाभ उठा सकते हो तो फोनको आप सिर्फ 23,999 रुपए मे घर ला सकते हो ।

यह भी पढ़े Oppo Find N2 Flip: खुबसूरत डिजाइन और Hasselblad कैमरा के साथ इस कीमत मे हुआ लॉन्च

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

स्मार्टफोन एल्युमीनियम बॉडी डिजाइन में आता है। स्मार्टफोनमें एंड्रॉयड 13 के साथ Tensor G2 प्रोसेसर का सपोर्ट मिलता है। 8 जीबी रैम के साथ 128 जीबी की स्टोरेज है। Pixel 7 में 6.32 इंच की फुलएचडी प्लस OLED डिस्प्ले मिलती है, जो 90 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट के साथ आती है। ओर (2,400 x 1,080 पिक्सल) रिजॉल्यूशन ऑफर करती है.

फोनमें डुअल कैमरे का सपोर्ट मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और दूसरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लैंस मिलता है। गूगल पिक्सल 7 में 10.8 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कैमरे के साथ सिनेमैटिक डेप्थ (Cinematic Blur) का सपोर्ट है। वहीं इस में 4270mAh की बैटरी दी गई है।


atharv

ATHARV एक प्रख्यात टेक गैजेट्स ब्लॉगर हैं, जिनके पास 6 साल का अनुभव है। वह नवीनतम तकनीकी उपकरणों की समीक्षाओं और उनके विश्लेषण में माहिर हैं। उनके पास विभिन्न गैजेट्स जैसे स्मार्टफोन्स, लैपटॉप्स, स्मार्टवॉच और अन्य इलेक्ट्रॉनिक्स का विस्तृत ज्ञान है। वह टेक अपडेट्स और टेक न्यूज की समीक्षा में विशेषज्ञता रखते हैं। उनके पास नवीनतम तकनीकी ट्रेंड्स और टेक न्युज का गहरा ज्ञान है, जिससे वे अपने पाठकों को सही और सटीक जानकारी प्रदान करते हैं। जीससे उन्हें सही तकनीकी उत्पाद चुनने में मदद करना। टेक्नोलॉजी के प्रति उनका जुनून और अनुभव उनके लेखन में स्पष्ट रूप से दिखाई देता है।